Connect with us

बॉलीवुड

दिग्‍गज अभिनेता का निधन, मंत्री, CM से लेकर केन्‍द्रीय मंत्री तक कर रहे हैं ट्वीट, पूरा बॉलीवुड शोकमग्‍न

Published

on

हिंदी सिनेमा के जाने-माने दिग्गज अभिनेता के निधन पर पूरे देश से शोक संदेश आ रहे हैं । सोशल मीडिया पर एक के बाद एक हर क्षेत्र के दिग्‍गज, अभिनेता को याद कर रहे हैं ।

New Delhi, Dec 18: 92 साल के दिग्‍गज अभिनेता श्रीराम लागू अब हमारे बीच नहीं रहे । श्रीराम लागू ने अपनी अंतिम सांस पुणे में ली । लागू ने हिंदी सिनेमा के साथ-साथ मराठी सिनेमा में भी काम किया । उन्‍होने अपने फिल्मी करियर में 100 से ज्यादा हिंदी फिल्‍में और 40 से ज्यादा मराठी फिल्मों में काम किया। श्री राम लागू के निधन की जानकारी देते हुए केन्‍द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दुख व्‍यक्‍त किया ।

प्रकाश जावड़ेकर का ट्वीट
श्री राम लागू के निधन की जानकारी सूचना एंव प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने ट्विटर के जरिए दी

 । उन्होंने ट्वीट कर कहा – ”महान कलाकार श्रीराम लागू को मेरी श्रद्धांजलि। हमने एक बहुमुखी व्यक्तित्व को खो दिया है। अद्वितीय थिएटर अभिनेता ने सिल्वर स्क्रीन पर अपना दबदबा बनाया और प्रभाव पैदा किया। वह एक सामाजिक कार्यकर्ता भी थे।”

ममता बनर्जी ने किया याद
पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बैनर्जी ने श्री राम लागू के निधन पर शोक व्‍यक्‍त करते हुए उन्‍हें

याद किया । उन्‍होने लिखा – दिग्‍गज अभिनेता श्री राम लागू के अचानक निधन से बेहद दुखी हूं । एक संपूर्ण नाटककार, हिंदी और मराठी फिल्‍मों और थिएटर में 4 दशकों तक किया गया उनका कार्य हॉलमार्क है । उनके परिवार और फैन्‍स के प्रति मेरी संवेदनाएं ।

रिषी कपूर ने किया ट्वीट
श्रीराम लागू के निधन पर रिषी कपूर ने भी ट्वीट किया । उन्‍होने लिखा R I P. सबसे स्वाभाविक, सहज अभिनेताओं में से एक, डॉ श्रीराम लागू साहब हमें छोड़ कर चले गए । उन्‍होने कई फिल्‍में की । दुर्भाग्य से पिछले 25/30 वर्षों में उनके साथ काम करने के लिए कभी नहीं मिला। पुणे में वो सेवानिवृत्त जीवन व्‍यतीत कर रहे थे, लव यू डॉ साहब। वहीं परेश रावल,  मधुर भंडारकर, अशोक पंडित ने भी श्री राम लागू को उनके निधन पर याद किया और श्रद्धांजलि दी । आपको बता दें लागू ने अपने करियर की शुरुआत वो आहट: एक अजीब कहानी से की थी, ये फिल्म साल 1971 में आई थी। वो मराठी थियेटर के दिग्गज कलाकार थे। सबसे खास बात ये है कि श्रीराम लागू पेशे से डॉक्टर थे, वह एक ईएनटी सर्जन थे। 16 नवंबर 1927 को महाराष्ट्र के सतारा जिले में जन्‍मे लागू अब अपनी यादों के सहारे हिंदी सिनेमा को हमेशा के लिए अलविदा कह चुके हैं ।

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Reimagine.News – News Source

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बॉलीवुड

साक्षी मिश्रा बोलीं – ‘पापा की मर्जी के बिना शादी करना थी बड़ी गलती, हो रहा है पछतावा’  

Published

on

By

परिवार से बगावत कर शादी करने वाली साक्षी मिश्रा को अब घर की याद सता रही है । पिता बात करने को तैयार नहीं तो वहीं साक्षी अब किए पर पछता रही हैं ।

New Delhi, Jan 11: बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी पिछले साल 3 जुलाई को अपने घर से अचानक चली गई थी । इसे बाद साक्षी का एक वीडियो सामने आया जिसमें वो अपने भाई के दोस्त अजितेश कुमार के साथ नजर आईं । साक्षी ने बताया कि उन्‍होने अजितेश से शादी कर ली है और उनके पिता और भाई उन्‍हें इसे लिए डरा – धमका रहे हैं । साक्षी का ये मामला जुलाई महीने में जमकर वायरल हुआ । साक्षी को पिता से संरक्षण का कोर्अ तक पहुंचा और उन्‍हें सुरक्षा दे दी गई । पिता ने भी बोला कि बेटी अब खुश रहे, हमें उसकी कोई चिंता नहीं । लेकिन अब साक्षी को घर की याद सताने लगी है ।

साक्षी ने मीडिया से कही बड़ी बात
साक्षी मिश्रा ने हाल ही में एक न्‍यूज चैनल से बात की और कहा कि उनके पापा की बड़ी तमन्ना था

कि उनकी बेटी आईएएस बनकर इस देश की सेवा करें, साक्षी ने बताया कि उनकी शादी के बाद से पापा नाराज हैं, उनका गुस्सा अभी भी ठंडा नहीं हुआ है। साक्षी मिश्रा ने कहा कि दिल्ली स्थित एक निजी कोचिंग संस्थान में एडमिशन लेकर वो जल्द ही यूपीएससी की तैयारी शुरु करने वाली है, साक्षी ने ये भी कहा कि अब मैं आईएएस या पीसीएस की परीक्षा पास करने के बाद ही पापा को फोन करुंगी।

गलती पर पछतावा
बीजेपी विधायक की बेटी ने कहा कि आईएएस या पीसीएस बन जाने के बाद पापा खुश होंगे और

मेरी गलती माफ कर देंगे, साक्षी के अनुसार उनके ससुराल के लोग उनका बेटी की तरह ख्याल रखते हैं, लेकिन उन्हें अपने परिवार की भी याद आती है, क्योंकि जन्म से लेकर शादी तक वो वहीं रही, खासकर भाई विक्की को बहुत मिस करती है। साक्षी ने कहा कि उन्‍हें अब अपनी गलती का पछतावा है, वो अपने माता-पिता से इसके लिए माफी मांगती हैं ।

घर वालों की इच्छा के विरुद्ध की थी शादी
आपको बता दें कि बरेली से विधायक की बेटी साक्षी पिछले साल 3 जुलाई को अपने घर से

अचानक चली गई, उन्होने अपने भाई के दोस्त अजितेश कुमार से शादी कर ली, 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर परिजनों से अपनी जान को खतरा बताया था, इसके अगले दिन 11 जुलाई को साक्षी ने एक वीडियो जारी कर अपने पिता और भाई पर संगीन आरोप लगाये थे, वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले ने खूब तूल पकड़ा था।

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Reimagine.News – News Source

Continue Reading

बॉलीवुड

मल्लिका शेरावत की जबरदस्‍त Flirting, सिद्धार्थ शुक्‍ला की गोद में बैठीं तो वहीं आसिम के साथ ऐसी हरकत

Published

on

By

इस हफ्ते बिग बॉस पहुंची मल्लिका शेरावत ने शो में हॉटनेस का तड़का लगा दिया । मल्लिका ने घर के मेल कंटेस्‍टेंट्स के साथ जमकर फ्लर्ट किया ।

New Delhi, Dec 23: बिग बॉस 13 के इस वीकेंड पर घर को गुलजार किया मल्ल्किा शेरावत ने । उनकी एंट्री से घर का माहौल काफी बदला-बदला नजर आया । मल्लिका ने घर में सभी कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती की और उनसे कई इंटरेस्टिंग और रोमांटिक टास्क भी कराए । मल्लिका को घर में देख सभी कंटेस्टेंट्स काफी एक्साइटेड हो गए । मल्लिका ने भी घर के अंदर और बाहर वालों को एंटरटेन करने की कोई कमी नहीं छोड़ी ।

सिद्धार्थ शुक्ला की गोद में बैठकर किया फ्लर्ट
मल्लिका शेरावत ने घरवालों को तब हैरान कर दिया जब वो सिद्धार्थ शुक्‍ला की गोद में बैठ गईं ।

मल्लिका काफी देर तक उनसे फ्लर्ट करती रहीं । मल्लिका ने इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक सिजलिंग डांस परफॉर्मेंस भी दी । घरवाले दोनों को एक साथ डांस करता देख उन्‍हें चीयर करते रहे । मल्लिका ने इसके अलावा दूसरे घरवालों से इंट्रस्टिंग टास्‍क भी करवाएं ।

जमकर मस्‍ती और मजेदार टास्‍क
मल्लिका ने यहां सभी घरवालों के साथ डांस किया । उनके साथ टाइम स्‍पेंड कर कंटेस्टेंट्स काफी

खुश नजर आए । मल्लिका ने आरती से एक रोमांटिक टास्‍क करवाया । उन्‍होने आरती को सिद्धार्थ के साथ एक रोमांस से भरा हुआ फूड एक्‍ट करने का कहा । आरती और सिद्धार्थ ने मल्लिका के गाने भीगे होंठ तेरे पर एक दूसरे को चॉकलेट डिप्‍ड स्‍ट्रॉबेरी खिलाई । घरवालों ने इसका खूब मजा लिया ।

आसिम रियाज हुए शर्टलेस
मल्लिका ने दूसरे घर वालों से भी कुछ रोमांटिक टास्क करवाए । उन्‍होने आसिम के साथ रोमांटिक

डांस किया । मल्लिका ने आसिम को शर्टलेस होने के लिए भी कहा और आसिम ने उनकी बात मान ली । इस बार बिग बॉस के घर में मल्लिका ने आरती को एक स्पेशल पॉवर भी दी । उन्‍होने उन्‍हें घर का अपोजिंग कैप्‍टन बनाया, आरती इस पॉवर का इस्तेमाल कर पांच बार घर के कैप्टन को ओवर रूल कर सकती हैं । मल्लिका इसके बाद सलमान खान के साथ भी सटेज पर नजर आईं और उन्‍होने उनका भी नहीं छोड़ा ।

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Reimagine.News – News Source

Continue Reading

बॉलीवुड

उमेद भवन होटल का बड़ा खुलासा, प्रियंका-निक की शादी में खर्च हुए थे इतने करोड़

Published

on

By

प्रियंका और निक की शादी पर हुए खर्च का आंकड़ा सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे । शादी के एक साल बाद उमेद भवन की ओर से बड़ा खुलासा किया गया है ।

New Delhi, Dec 19: साल 2018 की सबसे बड़ी शादी रही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की । जोधपुर के उमेद भवन में 4 दिन तक इस शादी की रौनक रही । टिपिकल इंडियन ग्रैंड वेडिंग के साथ पीसी ने क्रिश्चियन वेडिंग भी रचाई । निक उनसे 13 साल छोटे हैं, लेकिन उनकी और पीसी की बॉन्डिंग कमाल की लगती है । बहरहाल दोनों की शादी को एक साल गुजर चुका है और अब इनकी शादी में हुए खर्च का आंकड़ा सामने आया है, जो एक आम भारतीय के होश उड़ाने के लिए काफी है ।

जोधपुर के उमेद भवन का खुलासा
प्रियंका चोपड़ा ने रॉयल वेडंग का सपना देखा था और पिछले साल उन्‍होने निक जोनस के साथ

जोधपुर के उमेद भवन में इसे पूरा भी किया । ग्रेट गैंड इंडियन वेडिंग का शायद ही ऐसा कोई मोमेंट हो जो प्रियंका ने इस शादी में ना जिया हो । इस शादी के बाद उमेद भवन होटल को तीन महीने की आमदनी हुई थी । जी हां, इसकी जानकारी इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक पुनीत चटवाल ने दी है ।

चार दिनों तक बुक था पैलेस
प्रिंयका – निक की शादी के दौरान उमेद भवन चार दिनों तक बुक किया गया था। इन चार दिनों में

यहां किसी भी बाहरी व्यक्ति के प्रवेश पर पाबंदी थी। एक कार्यक्रम के दौरान होटल प्रबंधन की ओर से जानकारी देकर बताया गया कि पिछले साल 1 और 2 दिसंबर को प्रियंका-निक की शादी में 3 करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च किए गए थे । होटल की ओर से कहा गया कि  ‘इस लिहाज से देखा जाए तो हमारे पास इतना रेवेन्यू आ गया कि हम तीन महीनों तक आराम से काम कर सकते हैं।’

वेब सीरीज कर रहे हैं प्रमोट
प्रियंका-निक की शादी साल 2018 की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी यही वजह है कि अब

प्रियंका-निक अपनी संगीत सेरेमनी की वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं । उनकी ये सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी । किसी सेलेब की शादी के संगीत सेरेमनी को वेब सीरीज की तरह पेश करना ये अपने आप में एक अनोखी पहल है । प्रियंका चोपड़ा ने इस बात की जानकारी कुछ समय पहले इंस्टाग्राम के जरिए दी थी । यह सीरीज 2020 में आ रही है ।

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Reimagine.News – News Source

Continue Reading

Trending

a venture of reimagine labs media pvt.ltd.