Connect with us

miscellaneous

मध्य प्रदेश की बड़ी खबर इस्तीफे के बाद कमलनाथ से मिलने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री आवास पर की मुलाकात

Published

on

पिछले लंबे समय से चले आ रहे हैं मध्य प्रदेश के अंदर राजनीतिक समय का अंत कमलनाथ के इस्तीफे के साथ हो गया कमलनाथ ने आज दोपहर 1:00 बजे राज्यपाल राम जी टंडन को अपना इस्तीफा सौंप दिया साथ ही साथ कमलनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भारतीय जनता पार्टी पर बड़े आरोप लगाए कमलनाथ के इस्तीफे के बाद माना जा रहा है

कि भारतीय जनता पार्टी राज्यपाल से सरकार बनाने की अनुमति लेकर सरकार बना सकती है इसी बीच लेकिन और भी खबरें सामने आ रही है अभिषेक खबर के बीच खबर जो सामने आई है उसमें पता लगा है कमलनाथ से मिलने मुख्यमंत्री आवास पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री कमलनाथ से मिलने उनके घर पहुंचे हैं.

फिलहाल इन दोनों की मुलाकात बड़े मायने निकाले जा रहे हैं जिस तरह ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवराज सिंह चौहान का हाथ थामा है और शिवराज सिंह चौहान आप कमलनाथ से मिलने पहुंचे हैं इसके बड़े सियासी मायने निकाले जा रहे हैं.

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Reimagine.News – News Source

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

miscellaneous

कोरोना वायरस की चपेट में आए राष्ट्रपति, डॉक्टरों की विशेष टीम कर रही है निगरानी, देशभर में चिंता

Published

on

By

कोरोना वायरस ने इस वक्त देश के अंदर ही नहीं दुनिया के अंदर आतंक मचा रहा था जिस तरह कोरोनावायरस दुनिया भर में फैला है उससे दुनिया परेशान नजर आ रही है लोगों को अपने घरों में कैद होना पड़ा है जिस तरह चाइना से बढ़कर करो ना दुनिया भर में फैला उससे दुनिया भर में इसको लेकर दहशत सी देखी जा रही है अब तक हजारों महोदय इस वायरस के चलते हो गई हैं.

अब भारत में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऐलान के बाद 21 दिन का लॉक डाउन कर दिया गया है भारत इस वक्त फूंक-फूंक कर कदम रख रहा है ताकि कोई दिक्कत का सामना ना करना पड़े बहुत हद तक भारत इस मामले में कामयाब होता भी नजर आया है अभी दुनिया को हिला देने वाली खबर सामने आई है जी हां अब तक आपने सुना होगा कि यह आम लोगों को ही हुआ है.

अब इसमें वीआईपी भी चपेट में आ गए हैं कनाडा के प्रधानमंत्री जस्ट इनटू योर की बीवी को भी करो ना पॉजिटिव पाया गया है अब उसके बाद यूनाइटेड किंगडम के राष्ट्रपति को भी तिरुोना ने अपनी चपेट में ले लिया है यूनाइटेड किंगडम के राष्ट्रपति बोरिस जॉनसन को भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है इस खबर के बाद यूनाइटेड किंगडम में हलचल हो गई है दुनिया के पहले ऐसे राष्ट्रपति हैं जैसे कोरोना ने अपनी चपेट नहीं दिया था इससे पहले वीआइपीओ के तौर पर कनाडा के राष्ट्र प्रधानमंत्री की बीवी को कोरोना ने अपनी चपेट में लिया था

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Reimagine.News – News Source

Continue Reading

miscellaneous

इंदौर छोड़िए, पीलीभीत में तो डीएम और एसपी साहब ही भीड़ इकट्ठा कर शंख और घंटा बजा रहे थे,देखें Video

Published

on

By

कानपुर/पीलीभीत. जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) के दौरान कानपुर और पीलीभीत जिले के जिलाधिकारियों (District Magistrate) की बड़ी लापरवाही सामने आई है. दोनों ही जगह के जिलाधिकारियों ने रविवार शाम को पांच बजे कोरोना वारियर्स के सम्मान में ताली और घंटी बजाने के लिए पुलिसबल और आमलोगों के साथ सड़कों पर घूमते नजर आए. पीलीभीत डीएम वैभव श्रीवास्तव ने लोगों के साथ सड़कों पर मार्च करते हुए घंटी बजाई, जबकि कानपुर डीएम डॉक्टर ब्रह्मदेव राम तिवारी और एसएसपी अनंतदेव तिवारी पुलिसबल के साथ घंटी और ताली बजाते नजर आए. दोनों का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है.

दरअसल, दोनों ही अधिकारियों ने जनता कर्फ्यू के उस उद्देश्य की अनदेखी की जिसमें लोगों के जमावड़े को रोकते हुए सामाजिक तौर पर दूरी (Social Distancing) बनानी थी. वायरल वीडियो में दोनों डीएम अपने मातहतों व आमजनों के साथ सड़कों पर तालियां और घंटियां बजाते नजर आए. बड़ा सवाल यह है कि जिन अधिकारियों पर ही लॉकडाउन को लागू करवाने की जिम्मेदारी है, अगर वे खुद ही नियमों की धज्जियां उड़ाएंगे तो आमजन का क्या होगा?

उधर पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए डीएम और एसपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. इसके अलावा विपक्षी दल और बीजेपी नेता भी अब सामने आ रहे हैं. इस बीच सरकार ने भी वीडियो का संज्ञान लिया है और रिपोर्ट तलब की है.

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Reimagine.News – News Source

Continue Reading

miscellaneous

कोरोना का कहर। इटली में लाशों का अंबार,कम पड़े ताबूत …दफनाने के लिए बुलानी पड़ी सेना

Published

on

By

चीन के वुहान से शुरू हुए कोरोना वायरस की जद में लगभग सारी दुनिया आ चुकी है, वही सैलानियों का पसंदीदा ठिकाना रहा इटली आज कोरोना वायरस के कहर का बहुत दिरा सामना कर रहा है। ‘सिटी ऑफ लव’ कहा जाने वाला वेनिस शहर आज पूरा वीरान पड़ा है। पूरे देश में लॉक डाउन है। हर तरफ मातम का माहौल है।

यही नहीं इटली ने कोरोना से होने वाली मौतों के मामले में अब इस बीमारी के गढ़ रहे चीन को भी पीछे छोड़ दिया है। हालत यह है कि लाशों को दफनाने के लिए सेना का इस्तेमाल करना पद रहा है।

नब्भारत टाइम्स की खबर के अनुसार इटली में बुधवार को 475 लोगों की मौत हुई है। जिससे लाशों का अंबार लग गया। इटली का सबसे ज्‍यादा प्रभावित शहर बेरगामो शहर है जिसमे हालत यह हो गई कि लोगों की लाशों को दफनाने में परेशानी कड़ी हो गई है।

इस संकट के लिए सेना को बुलाया गया। सेना के वाहनों में दर्जनों लाशों को रखा गया और फिर उन्‍हें दफनाने के लिए शहर से बाहर अन्‍य जगहों पर ले जाया जा रहा है। इटली के बेहद धनी बेरगामो शहर में मात्र बुधवार के दिन कोरोना से 93 लोगों की मौत हुई थी। और यह सिलसिला लगातार जारी है। गुरुवार को इटली में 427 लोगों की कोरोना से मौत हो गई। इससे मरने वालों का आंकड़ा 3405 हो गया है।

इटली में लाशों को दफनाने के काम में 24 घंटे भी कम पद रहे है। इटली के बेरगामो में हर दिन 25 से भी ज्यादा लोगों को ही दफनाया जा रहा है। माना जा रहा है कि इसी वजह से कई लाशों को सेना के ट्रकों पर लादकर शहर से बाहर मोदेना, अक्‍वी टेर्मे, दोमोदोस्‍सोला, परमा, पिसेंजा और अन्‍य शहरों में ले जाया गया है।

शवों को दफनाने का सिलसिला लगतार जारी है। इटली में लाशें इ‍तनी ज्‍यादा हैं कि उनका अंतिम संस्‍कार नहीं हो पा रहा है। इसी वजह से उन्‍हें चर्च के अंदर बने कब्रगाह में ले जाया गया है। लाशों के ताबूतों से दो अस्‍पताल भरे हुए हैं। जिन लोगों की मौत हुई है, उनके करीबियों को जाने की अनुमति दी जा रही है लेकिन बहुत ही कम संख्‍या में और बहुत दूरी से ताकि वायरस का संक्रमण न फैले।

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Reimagine.News – News Source

Continue Reading

Trending

a venture of reimagine labs media pvt.ltd.