Connect with us

न्यूज

महिला को पेशाब में आ रहे थे कीड़े लेकिन ध्यान नही दिया, काफी दिनों बाद डॉक्टर के पास गयी तो..

Published

on

अक्सर हमारे शरीर में कुछ एक चीजे ऐसी होती है जिन्हें लगातार इग्नोर करते चले जाते है लेकिन जब तक वो सामने आती है और ध्यान जाता है तब तक काफी देर हो चुकी होती है और ऐसा ही एक महिला के साथ में भी हुआ. ये पूरा मामला साउथ केरोलिना का है जहाँ पर रहने वाली एक महिला जो हाल ही में मेक्सिको से यहाँ पर शिफ्ट हुई थी. उसने देखा कि जब भी वो यूरीन करती है तो उसके यूरीन में बड़ा दर्द होता है. उसके नोटिस करने पर उसके ध्यान में आया कि जहाँ पर वो यूरीन करती है वहाँ पर छोटे छोटे कीड़े निकल रहे है.

शुरू में तो उसने इस बात पर ध्यान ही नही दिया और जैसा चल रहा है वैसा चलने दिया लेकिन कुछ ही दिनों के भीतर ये और भी बढ़ गया तो वो डॉक्टर के पास में पहुँची. डॉक्टर ने सारे मेडिकल टेस्ट्स किये और जो रिपोर्ट्स निकलकर के आयी वो सामान्य तो बिलकुल भी नही थी.

उसमे पता लगा कि महिला के पेट में और कुछ नही बल्कि लार्वा मक्खियाँ है. ये छोटी तो होती है लेकिन इन्हें आँखों से देखा जा सकता है. इनका पूरा का पूरा झुण्ड महिला के ब्लैडर में जमा हो चुका था जो उसे लगातार नुकसान पहुंचाए ही जा रहा था. यही नही ये मक्खियाँ बहुत ही कम संयोग होता है कि इंसानी शरीर में पायी जाए.

साउथ केरोलिना की इस महिला ने तुरंत अपना इलाज शुरू करवाया और काफी मशक्कत के बाद धीरे धीरे करके इन लार्वा मक्खियो को शरीर से बाहर किया गया तब जाकर के वो महिला स्वस्थ हुई. इन घटनाओ को आप तक पहुंचाने का मकसद सिर्फ यही होता है कि अगर आपके आस पास इस तरह की घटनाएं होती हुई नजर आती है तो उन्हें संभालकर के हल करने की जरूरत है.

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

न्यूज

एक मामूली किसान ने किया बड़ा काम, उसने बेटी को हेलीकॉप्टर में किया विदा

Published

on

By

एक पिता चाहे कम कमाता हो या फिर चाहे ज्यादा कमाता हो उसकी दिल से यही तमन्ना रहती है कि वो अपनी बेटी की शादी बहुत ही धूमधाम के साथ करे चाहे वो कितना ही क्यों न कमाता हो? खैर सबका तो ये सपना पूरा नही हो पाता है लेकिन एक का जरुर हो गया है. ये घटना उत्तर प्रदेश के झांसी के नजदीक मेरी गाँव की है जहाँ पर रहने वाले राजेश यादव की तीन बेटियां है. राकेश अपनी दो बेटियों की शादी कर चुके है और अब इस बार उनकी सबसे छोटी और सबसे लाडली बेटी की शादी थी जिसका नाम था सुधा.

सुधा की शादी पास ही के गाँव के लडके अजय से तय हुई. शादी के वक्त सुधा की दिल से तमन्ना था कि वो हेलीकॉप्टर में विदा होकर के जाए लेकिन उसे लग रहा था कि ये सपना सिर्फ सपना ही रह जाएगा. अगर ऐसा ही हुआ, पिता राकेश यादव ने उसकी इस इच्छा को पूरा किया और जाते वक्त दुल्हन सुधा के लिए हेलीकॉप्टर मंगवा लिया.

इसे देखकर के सुधा की ख़ुशी का तो कोई ठिकाना ही नही रहा. सभी लोग काफी ज्यादा खुश भी नजर आ रहे थे आखिर ये अपने आप में उन्हें बेहद ही ख़ास बना देता है और किसी की शादी ऐसे सरप्राइज से भर जाए तो ये अपने आप में बेहद ही ख़ास हो जाता है इस बात में कोई भी शक नही है.

खैर जो भी है इन सबके बीच में एक बेटी की इच्छा उसके पिता ने पूरी कर दी और ये अपने आप में पूरे गाँव के लिए अचरज का वक्त था क्योंकि ऐसा पहली बार हो रहा था जब कोई पिता अपनी बेटी की विदाई हेलीकॉप्टर में बिठाकर के कर रहा था. इसे लेकर के सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा चर्चा हुई और लोगो ने इसकी सराहना की.

Continue Reading

न्यूज

मस्जिद में सब लोग कर रहे थे नमाज अदा, तभी छोटी बच्ची करने लगी ऐसी हरकत

Published

on

By

अक्सर सोशल मीडिया पर कई ऐसी चीजे देखने में आती रहती है जिन्हें देखकर के लोगो को बड़ा ही मजा भी आता है और कई बार ऐसी ही चीजे कई दफा वायरल भी होती है. आज हम आपको ऐसा ही कुछ दिखाने जा रहे है जो आपको काफी पसंद आ जायेगा. आपको ये तो मालूम होगा कि मुस्लिम इस्लाम और नमाज को लेकर के कितने पक्के होते है. सभी को इस बात की जानकारी है मगर अभी हाल ही में हम आपको ऐसा कुछ दिखाने जा रहे है जो आपको अलग ही दिखेगा.

ये घटना जम्मू कश्मीर की है जहाँ का एक विडियो काफी तेजी के साथ में वायरल हो रहा है. यहाँ पर नमाज के दौरान सभी लोग झुक जाते है तो यहाँ पर सबको झुकना होता है लेकिन एक बच्ची शरारत करती है और वो वहाँ पर झुके हुए एक शख्स के ऊपर चढ़ जाती है और उसके ऊपर उसे कसकर के कुछ समय तक चढ़ी हुई ही रहती है.

इसकी तस्वीरे दुनिया भर में वायरल हुई है क्योंकि लोगो ने इसे काफी क्यूट समझा और कहा. सभी को लगा कि हाँ ये अपने आप में काफी अच्छा है जब बच्चे ऊपर वाले के दर पर इस तरह की शरारत करते है तो वो भी भगवान् का ही रूप होते है और ये उनके इशारे पर ही सब कुछ होता है इसलिए कुछ भी हो नियम टूटे या कुछ भी हो, इस पर बुरा मानने वाली तो कोई बात ही नही है.

ऐसी ही कई बार कुछ चीजे होती रहती है जिन्हें इन्टरनेट पर वायरल किया जाता है और जब वो वायरल होती है तो फिर लोगो की नजर में वो चीज आ ही जाती है जैसे मस्जिद की ये तस्वीरे अचानक से आ ही गयी है. खैर जो भी है इन सबके बीच में इसकी चर्चा होनी भी लाजमी है.

Continue Reading

न्यूज

ये लड़की ले रही थी सेल्फी लेकिन तभी हुआ ऐसा हादसा, मच गयी चीख पुकार

Published

on

By

आजकल के दौर में सेल्फी का एक बड़ा ही गजब तरीके का शौक चल पडा है जहाँ पर लोग सेल्फी लेने के लिए बिलकुल ही उतावले हुए रहते है. इसके चक्कर में कई लोगो की जान तक चली जाती है और ऐसा ही एक केस अभी हाल ही में देखने में आया जिसने एक जान लील ली. ये पूरी घटना राम्या कृष्णा की है. राम्या अपने दोस्तों के साथ में घूमने के लिए गोवा गयी थी. जब वो गोवा गयी थी तब वहां पर राम्या अपनी एक दोस्त के साथ खड़े होकर चट्टान पर खड़े खड़े समंदर के बिलकुल पास से सेल्फी ले रही थी.

मगर अचानक से तभी वहाँ पर एक जोर की लहर आयी और वो लहर उन दोनों को ही बहाकर के ले गयी. आस पास मौजूद लोगो ने उन्हें बचाने की कोशिस की और उनमे से एक को बचा लिया गया लेकिन राम्या को बचाया नही जा सका जिसके चलते उसकी जान चली गयी.

राम्या क्वे ग्रुप वाले काफी देर तक उसे खोजते ही रहे लेकिन वो उन्हें नही मिली. आखिर में जाकर के जब उन्होने किसी तरह से राम्या की साथिन को खोजा जो उसके साथ में बही थी तब उन्हें पता चला कि वो अब इस दुनिया में ही नही रही. सेल्फी के चक्कर में एक मासूम की जान ही चली गयी. ऐसा पहली बार नही हुआ है जब किसी की जान सेल्फी के चक्कर में गयी हो.

ऐसे केस दुनिया में भर में देखने में आये है जहाँ पर लोगो ने अपनी जान गँवा दी वो भी सिर्फ और सिर्फ एक फोटो के चक्कर में. चाहे वो अब पानी में हो या फिर उंचाई में हो लेकिन ऐसे केस देखने में आते रहे है और लोगो को कई बार सतर्क किया जाता है कि सेल्फी के लिए इस तरह से रिस्क न ले मगर समझते नही है.

Continue Reading

Trending

a venture of reimagine labs media pvt.ltd.