Connect with us

कुछ ख़ास

इस करोडपति लड़की को है एक सच्चे हमसफ़र की तलाश, शर्त पूरी करने वाले को देगी 60 लाख

Published

on

जिन्दगी में इन्सान चाहे जितना भी कमा ले और जो भी मर्जी कर ले लेकिन आखिर में उसे एक चीज तो चाहिये ही होती है और वो चीज कहलाती है प्यार. प्यार ऐसी चीज है जिसके लिए इन्सान जिन्दगी भर तड़पता रहता है. आज हम आपके सामने ऐसी ही एक प्यार की भूखी महिला की दास्ताँ रखने जा रहे है. इस महिला का नाम जेन है और ये ब्रिटेन की रहने वाली है. फ़िलहाल जेन 23 साल की है लेकिन जब वो सिर्फ 17 साल की थी तभी उसे एक लोटरी लगी थी जिससे वो करोडो रूपये जीती और करोड़पति बन गयी.

आज उसके पास में खूब सारा पैसा है. वो लग्जरी बंगले और गाडियों की मालकिन है. उसने अपने कई सारे बॉयफ्रेंड बनाये लेकिन किसी ने भी उससे नही बल्कि उसके पैसे से प्यार किया. सब जेन का इस्तेमाल करते और उसका खूब पैसा उड़ाते. फिर जेन को एहसास होने लगा कि लोग उसे नही बल्कि उसके पैसे को चाहते है.

इसके चलते जेन ने अब अपनी एक वेबसाइट बनाई है जिसमे उसने एक अच्छे और आदर्श बॉयफ्रेंड के लिए आवेदन माँगे है. जेन का कहना है कि उसे ऐसा लड़का चाहिए जो बिलकुल उसके लिए वफादार हो, उसे प्यार करता हो और उसे उसके पैसे से बिलकुल भी मतलब न हो. अगर कोई भी मर्द ऐसा करने में कामयाब हो जाता है तो जेन उससे शादी कर लेगी और उसे इनाम के तौर पर 60 लाख रूपये भी देगी जिससे वो जो मर्जी कर सकता है.

जेन की इस बात को सुनकर के कई हजारो लडको ने इस पर आवेदन किया है और जेन कुछ लोगो को शोर्टलिस्ट करके उनसे मिली भी है लेकिन अभी तक जेन को कोई भी अच्छा लड़का नही मिल पाया है जिस पर वो भरोसा कर सके कि वो उसे सच्चे दिल से चाहता है. यही प्यार की तड़प है.

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कुछ ख़ास

पति के पैसे से करती है लोगो की मदद, बड़ी खूबसूरत और समझदार है ये अरबपतियों की बीवियां

Published

on

By

आम तौर पर जब हम पैसे के बारे में बात करते है तो हमारी नजर में सबसे पहले हिन्दुस्तान के सबसे बड़े बड़े रईस लोग ही आते है और इसमें कुछ अलग या फिर बुरा भी नही है क्योंकि ये अपने आप में लाजमी सी बात है और जाहिर सी बात है लोग उनके बारे में जानना चाहेंगे लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे है उन बड़े बड़े लोगो की पत्नियों के बारे में जो काफी सुन्दर है, समझदार है और साथ ही साथ में समाजसेवी भी है तो चलिए फिर जानते है.

नीता अम्बानी 

नीता अम्बानी भारत की सबसे अमीर महिला है जिनकी हर वर्ष की कमाई पूरे 72 करोड़ रूपये है. वो स्कूल भी चलाती है. इसके अलावा नीता अम्बानी ने कई फाउंडेशन भी चला रखे है जो गरीबो को मदद करते है. इसके अलावा वो पारिवारिक फंक्शन में भी समाजसेवा को जोड़ने से पीछे नही हटती है.

टीना अम्बानी 

मुकेश अम्बानी के ही भाई और उद्योगपति अनिल अम्बानी की पत्नी टीना अम्बानी भी काफी पोपुलर और सुन्दर है. वो एक अभिनेत्री भी रह चुकी है. वो युवा कलाकारों की मदद करती है और कई सारे सोशल वर्क में भी टीना अम्बानी का काफी एक्टिव रोल देखने को मिलता है.

उषा मित्तल 

देश के काफी बड़े उद्योगपति लक्ष्मी मित्तल की पत्नी का नाम उषा मित्तल है. वो बहुत ही ज्यादा इंटेलीजेंट बताई जाती है और पति को बिजनेस रन करने में भी वो काफी ज्यादा मदद करती है. उषा मित्तल शिक्षा के क्षेत्र में काफी अच्छे काम कर रही है.

नताशा पूनावाला 

सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया के मालिक आदर पूनावाला की पत्नी नताशा पूनावाला अक्सर कई बार चर्चा में रहती है. नताशा विल्लू पूनावाला नाम से एक फाउंडेशन चलाती है जिसकी मदद से वो काफी अच्छे अच्छे काम करती है और इस वजह से उन्हें लोगो की खूब दुआएं भी मिलती है.

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Reimagine.News – News Source

Continue Reading

कुछ ख़ास

ये है दुनिया की 5 सबसे महंगी चीजे, जो हिन्दुस्तान में विराट कोहली के पास ही हो सकती है

Published

on

By

विराट कोहली की लाइफस्टाइल, उनके टशन और उनकी दौलत से भला आज की तारीख में कौन वाकिफ नही है? वो आज एक बड़ी ही लग्जरी लाइफ जी रहे है क्योंकि उनके और उनकी पत्नी अनुष्का के पास में करोडो नही बल्कि अरबो रूपये है. चलिए फिर आपको आज वो चीजे दिखाते है जिनके मालिक विराट कोहली है और हिन्दुस्तान में लगभग 90 प्रतिशत लोगो के लिए तो ये सब चीजे बस सिर्फ और सिर्फ एक सपना भर ही है.

विराट कोहली के पास में अपना खुदका एक प्राइवेट जेट है. इस जेट की कीमत 125 करोड़ रूपये है और इसमें वो अक्सर ही अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को लेकर के घूमने चले जाया करते है. इस जेट को महज एक घंटे उड़ाने का ही खर्च लगभग 2 लाख रूपये तक का आ जाता है.

मुंबई के वर्ली में उनके पास में एक बड़ा ही शानदार घर है जिसकी कीमत पूरे 34 करोड़ रूपये है. ये समंदर से कुछ दूर और काफी उंचाई पर है जिसके चलते यहाँ से समंदर का बेहद ही खूबसूरत नजारा दिखता है.

विराट कोहली के पास वैसे तो कई महंगी महंगी कारे है लेकिन उनमे से सबसे लग्जरी कार है उनके पास ऑडी आर8 जिसकी कीमत पूरे 3 करोड़ रूपये है. इस कार की खासियत ये है कि ऐसी दुनिया में सिर्फ 99 कारे ही बनी है जिसमे से एक के मालिक विराट कोहली है.

विराट कोहली महंगी घडियो के भी अच्छे खासे शौकीन है जिसके चलते उनके पास में लुमिनर पनेराई ब्रांड की एक शानदार घडी है जिसकी कीमत 7 लाख रूपये है और इसे वो अक्सर ही पहने हुए नजर आते रहते है.

विराट कोहली Louis Vuitton का पर्स रखते है और ये कोई आम नही बल्कि बड़े ब्रांड का पर्स   है जिसकी कीमत पूरे 85 हजार रूपये है. सुनकर के झटका जरुर लगा होगा.

तो ये कुछ एक चीजे है जिनके मालिक विराट कोहली जैसे बड़े और मेहनती लोग ही हो सकते है और वो वाकई में है.

Continue Reading

कुछ ख़ास

महल में बनायी गयी है ये हिन्दुस्तान की सबसे ख़ास जेल, मिलती है कैदियों को ऐसी सुविधाये

Published

on

By

वैसे जब आम तौर पर जेल का नाम आता है तो आपके और सभी के दिमाग में एक सामान सी छवि बनती है जो आपने आस पासके पुलिस थानों में देखी होगी, लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे है एक ऐसी ख़ास जेल के बारे में जो आपको बाकी जेलों से कई मायने में बड़ी ही अलग नजर आयेगी. ये जेल समंदर के बीचो बीच स्थित किले पर बनी हुई है. ये लगभग 500 साल पुराना किला है जिसे अब जेल बना दिया गया है. पहले यहाँ पर कुछ सैकड़ो कैदी हुआ करते थे लेकिन धीरे धीरे इनकी संख्या घटती चली गयी और अब यहाँ पर सिर्फ एक दीपक नाम का कैदी रहता है.

उसे बहुत ही बड़ी और विशाल बैरक में रखा जाता है. शाम के वक्त उसे घूमने फिरने की इजाजत है और खाना उसके लिए पास के ही एक रेस्टोरेंट से मंगवाया जाता है जहाँ का खाना वो खाता है. उसे टीवी देखने की और अखबार पढने की अनुमति है. साथ ही साथ में उससे दैनिक परिश्रम भी करवाया जाता है.

एक रिपोर्ट के अनुसार यहाँ पर एक कैदी के रखरखाव में सरकार को हर साल 32 हजार रूपये तक का खर्च आता है और बाकी यहाँ के स्टाफ की तनख्वाह अलग है, जिसमे जेलर और वहाँ पर रहने वाले सिपाही शामिल है. इस जेल को अब तकरीबन तकरीबन  बंद ही कर दिया गया है. दीपक के बाद में यहाँ पर और कोई भी कैदी नही लाया गया है, इसलिए अब वही एक अकेला वहाँ पर रह रहा है और उसे भी कुछ साल ही बाकी होंगे.

दुनिया में कई तरह की अनोखी जेले है लेकिन दीव किले की ये जेल अपने आप में उनमे बड़ा ही अनोखा स्थान रखती है इसमें कोई भी शक नही है. सबसे पहले इस पर पुर्तगालियो ने कब्जा किया था और अब ये भारत सरकार के अंडर है.

Continue Reading

Trending

a venture of reimagine labs media pvt.ltd.