Connect with us

मनोरंजन

कभी 16 की उम्र में बहुत मशहूर थी ये एक्ट्रेस, अब जी रही है ऐसी लाइफस्टाइल

Published

on

वैसे तो कई बार ऐसा होता है कि अभिनेत्रियों को अपना करियर जमाने में काफी वक्त लग जाता है लेकिन कुछ की किस्मत इतनी अच्छी होती है कि वो शुरू में ही हिट हो जाती है और इतनी हिट हो जाती है कि बस पूछो मत और आज हम आपके सामने ऐसी ही एक अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है. हम बात कर रहे है बाल्यकाल से ही मशहूर हो चुकी ऐक्ट्रेस अर्शिफा खान की.

अर्शिफा काफी बड़ा नाम है टीवी इंडस्ट्री में. अगर आप उन्हें नही जानते है तो बता दे वो महज 9 साल की उम्र में ही मुसकान उप्पल का रोल निभा चुकी है. इसके बाद अर्शिफा को अगला रोल वीर की अरदास वीरा में मिला जिसमे उसने गुंजन का रोल प्ले किया था और उसी रोल से ही वो काफी ज्यादा पोपुलर हुई थी.

अब इस सीरियल के बाद तो अर्शिफा की मानो निकल ही पड़ी. वो कई टीवी सीरियल्स फियर फाइल्स, ये है मोहब्बते और गंगा वगेरह में नजर आ चुकी है. इसके अलावा अर्शिफा ने कई सारे टीवी एड भी किये है जिससे न सिर्फ अर्शिफा ने खूब सारा पैसा कमाया है बल्कि बहुत सारा नाम भी कमाया है.

अर्शिफा आज की तारीख में बहुत ही बड़ा नाम है और आगे भी वो कई सारे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही है. बात करे लोकप्रियता की तो सोशल मीडिया पर भी उनके अच्छे खासे फोलोवर है जिसके चलते अर्शिफा की फोटोज भी कई दफा सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है.

अर्शिफा की इतनी लोकप्रियता उन्हें अलग ही मुकाम देती है इस बात में कोई भी शक नही है और उम्मीद की जा रही है कि आने वाले वक्त में अभी के नजर आने वाले कलाकारों में एक ख़ास जगह बनायेगी और आगे भी लोगो का ऐसे ही मनोरंजन करती रहेगी जैसे पहले से करती रही है.

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मनोरंजन

अपने सामान की सुरक्षा करना तो कोई इन लोगों से सीखे

Published

on

By

आज के समय में दुनिया में चोरी बहुत ही ज्यादा हो रही है और चोरो की संखया भी बढ़ती जा रही है आये दिन कही न कही चोरी की घटना होती रहती है, और हम सुनते भी है लेकिन कही भी बहार जाते है तो अपने सम्मान की जिम्मेदारी अपनी ही होती है और उसकी सुरक्षा करना भी अपना ही होता है. लेकिन इंसान अपने सम्मान की सुरक्षा के लिए कुछ न कुछ इंतज़ाम तो करता ही है, लेकिन आज कुछ ऐसे समान की सुरक्षा बताने जा रहे है जिन्हे देख कर आप अपनी हसी नहीं रोक पाएंगे.

ये गाड़ी अब कितनी सुरक्षित है यह अंदाजा आप ने लगा ही लिया होगा.

अब ये गाड़ी हिल भी नहीं सकती है.

दरवाजा तोड़ कर भी सुरक्षा का पूरा इंतजाम किया है.

चमच्च की भी आज सुरक्षा होने लग गयी है.

लगता है यह कैप 1947 के समय का है.

एक तीर से 2 निशान यानि चप्पल और साइकिल दोनों सेफ

ये लॉक करने का नया तरीका आया है बाजार में

चोर भी इनके सुरक्षा को देख कर बेहोश हो गया.

ये तो अलग ही बात है

अब तो चोर चोरी करने से पहले सौ बार सोचेगा

SOURCE

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Reimagine.News – News Source

Continue Reading

मनोरंजन

इन प्रोडक्ट्स को बनाने वालों को 21 तोपों की सलामी रहेगी

Published

on

By

आज के समय में विज्ञान और टेक्नोलॉजी का युग है और आज इंसान की हर छोटी छोटी जरूरत के लिए कुछ न कुछ उत्पाद बाजार में मौजूद है. लेकिन कभी कभी प्रोडक्ट डिज़ाइन करने वाले कुछ ऐसे प्रोडक्ट्स भी डिज़ाइन कर देते हैं जो जरूरत के नहीं होने पर मनोरंजन के साधन बन जाते हैं. ऐसे ही कुछ तस्वीरें आप के लिए लेकर आये है. जो देखने के बाद आप अपनी हसी नहीं रोक सकते है.

ऐसे जूते कौन पहनता है, भला

इसे ऊपर पहनना है या नीचे

ऐसी टेबल बनाने का दिमाग किसी इंजिनियर का ही होगा.

एक भी बाल जमीं पर नहीं गिरना चाइये

औरत को कंगारू ही बना दिया

आखिर क्यों बनाया है ये समझ ही नहीं आ रहा है.

ऐसा टॉयलेट कौन बनाता है भला

ये कोनसा फैशन आ गया है बाजार में

साथ साथ कौन जायेगा टॉयलेट भला

एक से बढ़कर एक इंजिनियर बैठे है दुनिया में

SOURCE

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Reimagine.News – News Source

Continue Reading

मनोरंजन

बदमाश और खुराफाती लोग जो तरह तरह के जुगाड़ लगा लेते है, इनकी फोटोज आपको भी हंसायेगी

Published

on

By

हमारे आस पास ऐसी कई तरह की चीजे होती है जो अपने आप में एक अलग ही होती है, और वह बहुत ही ज्यादा ख़ास होती है और कभी कभी तो ऐसी चीजों को हम इग्नोर भी कर देते है. लेकिन हकीकत में यह बहुत ही ज्यादा ख़ास भी होती है. आज हम आप को ऐसी ही कुछ तस्वीरें बताने जा रहे है. जिसे देखने के बाद सभी यही कहेंगे की सच में लोग बहुत ही खुराफाती है, जिन्हे देखने के बाद आप अपनी हसी नहीं रोक पाएंगे.

छोटी बहन भाई का कितने दिमाग से ख्याल रख रही है वो अपने आप में देखने लायक है.

जिन्हें फिल्टर्ड पानी भी चाहिए और साथ ही साथ में वो देशी घड़े का आनंद भी लेना चाहते है

खाते हुए लोग तरह तरह से फोन इस्तेमाल करते है लेकिन फोन को इस्तेमाल करने की इस तरह की कला आपने पहले कभी भी नही देखी होगी और ये भी अनोखापन ही है.

माँ अगर शोपिंग करने में इतना ज्यादा वक्त लगाएगी तो फिर बच्चे का हाल तो ऐसा ही होना है.

साहब पहले तो ऐसी जगह पर ऐसी चीज लेने के लिए आये है और अब चाहते भी है कि मुझे कोई पहचान न ले

SOURCE

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Reimagine.News – News Source

Continue Reading

Trending

a venture of reimagine labs media pvt.ltd.